Breaking News

हिंदुस्तानी 3 के चक्कर में डुबोई हिंदुस्तानी 2, पढ़ें कमल हासन की नई फिल्म का रिव्यू

0 1,606

नई दिल्ली (कुनाल घोष ): Hindustani 2 Review In Hindi: 12 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की हिंदुस्तानी 2 रिलीज हो गई है, जो कि अक्षय कुमार की सरफिरा से टकरा रही है. फिल्म को डायरेक्ट किया है एस. शंकर ने और अहम रोल में कमल हासन, प्रिया भवानी शंकर और नेदुमुड़ी वेनू नजर आ रहे हैं. यह पैन इंडिया फिल्म है, जिसका इंतजार फैंस को कई सालों से था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि यह साल 1996 में आई एक्शन फिल्म इंडियन का रीमेक हैं, जिसमें कमल हासन सेनापति के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की बात करें तो कल्कि 2898एडी के बाद कमल हासन की ये नई फिल्म बिना सिर पैर की नजर आ रही है. कोई तुकबंदी नहीं है. पहला हाफ बहुत बोरिंग है. इसे देखकर बॉलीवुड की गब्बर इज बैक, अपरिचित और जवान की झलक भी देखने को मिलती है.

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop