Breaking News

PM मोदी बोले- कोरोना से जंग में भारत की हालत कई देशों से बेहतर, बढ़ रहा रिकवरी रेट

0 99

पीएम मोदी ने कहा कि इस साल की शुरुआत में कुछ लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि भारत में वायरस का असर बहुत गंभीर होगा. लॉकडाउन के कारण, सरकार की कई पहलों और लोगों के सहयोग से भारत कई अन्य राष्ट्रों की तुलना में बेहतर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि लॉकडाउन सहित सरकार की ओर से उठाए गए तमाम कदमों की वजह से कोरोना वायरस से निपटने में भारत कई दूसरे देशों के मुकाबले बेहतर स्थिति में है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-PTI)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस साल की शुरुआत में कुछ लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि भारत में वायरस का असर बहुत गंभीर होगा. लॉकडाउन के कारण, सरकार की कई पहलों और लोगों के सहयोग से भारत कई अन्य राष्ट्रों की तुलना में बेहतर है. भारत की रिकवरी दर बढ़ रही है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि 8 करोड़ से अधिक परिवारों के पास धुआं रहित किचन है. बेघरों को आश्रय देने के लिए डेढ़ करोड़ से अधिक घर बनाए गए हैं. देश में दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य सेवा योजना आयुष्मान भारत है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यह बात डॉ. जोसेफ मार थोमा मेट्रोपोलिटन की 90वीं जयंती समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन भाषण में कही. पीएम मोदी ने कहा कि यह विनम्रता की भावना के साथ है कि मार थोमा चर्च ने हमारे साथी भारतीयों के जीवन में एक सकारात्मक अंतर लाने के लिए काम किया है. उन्होंने स्वास्थ्य सेवा और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में ऐसा किया है.

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop