Breaking News

अलीगढ़:सुरेन्द्र शर्मा ने सीडीओ को भेंट की गणेश जी की ईको फ्रेंडली प्रतिमा..

0 2,218

सुरेन्द्र शर्मा ने सीडीओ को भेंट की गणेश जी की ईको फ्रेंडली प्रतिमा

सीडीओ ने मुहिम की सराहना कर जनपदवासियों से अधिकाधिक अपनाने का किया आव्हान

अलीगढ़: अखिल भारतीय स्वतंत्रता सेनानी एवं उत्तराधिकारी संगठन के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा ने मुख्य विकास अधिकारी प्रखर कुमार सिंह को विघ्न विनाशक भगवान श्री गणेश जी की ईको फ्रेंडली प्रतिमा भेंट की। इस दौरान उन्होंने ईको फ्रेंडली प्रतिमा के उपयोग से होने वाले पर्यावरण संरक्षण के बारे में बताया कि इनका निर्माण बिना किसी प्लास्टिक या रसायन के किया जाता है। पानी में विसर्जन के उपरान्त यह कुछ ही घण्टों में मिट्टी में परिवर्तित हो जाती है, जोकि पर्यावरण के अनुकूल होती है। उन्होंने बताया कि ईको फ्रेंडली मूर्तियों में अनाज का भी उपयोग किया जाता है जो जलीय जीवों का आहार बनता है। इस दौरान उन्होंने जिले के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं स्थलों के बारे में भी विस्तार से उनको जानकारी दी। मुख्य विकास अधिकारी ने ईको फ्रेंडली गणेश प्रतिमा के प्रचार-प्रसार की मुक्तकंठ से सराहना करते हुए जनपदवासियों से इसे अपनाने की अपील की।

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Admin Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Admin Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop