Breaking News

अलीगढ़:30 सितंबर 2024 तक करे नगर निगम संपत्ति कर का डिजिटल भुगतान और पाए 15% की छूट..

0 3,750

महापौर प्रशांत सिंघल की पहल पर (वित्तीय वर्ष-2024-25) में सम्पत्ति कर ऑनलाइन भुगतान पर 15 प्रतिशत एवं कैश / चैक द्वारा भुगतान करने पर 12 प्रतिशत छूट 30 सितंबर 2024 तक बड़ायी गयी ।

नगर आयुक्त विनोद कुमार की करदाताओं से अपील अपना सम्पत्ति कर भुगतान कर छूट के अंतिम अवसर का लाभ प्राप्त करे

माननीय महापौर प्रशांत सिंघल ने अलीगढ के सभी शहरवासियों से आग्रह किया गया है कि ग्रहकर में छूट पाने के अंतिम मौका है। यह फाइनल डेट है। अब इसके बाद कोई समय सीमा नहीं बढ़ाई जाएगी।

नगर आयुक्त विनोद कुमार ने कहा की ये अलीगढ वासियो के लिए 30 सितंबर 2024 का अंतिम मौका है। इसके बाद उन्हें पूरा गृहकर जमा कराना होगा।
नगर आयुक्त ने नगर के भवन स्वामियों से अपील की गयी है कि अंतिम छूट का अधिक से अधिक की संख्या में भवन का गृहकर जमा करें और छूट का लाभ प्राप्त करें।

नगर निगम के मुख्यकर निर्धारण अधिकारी अशोक सिंह ने बताया नगर निगम की ओर से गृहकर में वर्तमान कर पर ऑनलाइन भुगतान पर 15 प्रतिशत एवं कैश / चैक द्वारा भुगतान करने पर 12 प्रतिशत छूट का लाभ दी जा रही है। यह व्यवस्था महापौर प्रशांत सिंघल की पहल पर 30 सितंबर 2024 तक लागू रहेगी। इसके बाद गृहस्वामियों को पूरा कर जमा कराना होगा।
उन्होंने बताया की निर्धारित समय में गृहकर न जमा करने पर बकाएदारों पर कुर्की की कार्यवाही की जाएगी।

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Admin Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Admin Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop