Breaking News

डीएम ने अतरौली के ग्राम बीसनपुर वाहनपुर में जल जीवन मिशन के कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण

0 4,012

डीएम ने अतरौली के ग्राम बीसनपुर वाहनपुर में जल जीवन मिशन के कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण

निर्माणाधीन ओवर हैण्ड टैंक की धीमी प्रगति पर असंतोष प्रकट करते हुए कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

अलीगढ़: जिलाधिकारी विशाख जी0 द्वारा शुक्रवार को अतरौली क्षेत्र के ग्राम बीसनपुर वाहनपुर में जल जीवन मिशन के कार्यांे का अवलोकन किया। उन्होंने कार्यदायी संस्था पीएनसी द्वारा निर्माणाधीन ओवर हैण्ड टैंक की धीमी प्रगति पर असंतोष प्रकट करते हुए कार्यों में तेजी लाकर जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये। इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों की संख्या, ओएचटी की क्षमता के संबंध में जानकारी देते हुए गॉव के सभी घरों में संयोजन के माध्यम से स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
अधिशासी अभियंता जल निगम मोहम्मद इमरान ने बताया कि ग्राम में 445 के सापेक्ष 300 पेयजल संयोजन हो चुके हैं। 10 हॉर्स पावर के पम्पिंग सैट के माध्यम से सुबह-सांय स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति की जा रही है। पम्प हाउस एवं बाण्ड्रीवाल का कार्य पूर्ण हो चुका है। 16 किलोवाट का सोलर सिस्टम क्रियाशील है। जिलाधिकारी ने अवशेष घरो में भी जल्द से जल्द पेयजल संयोजन कराते हुए स्वच्छ पेयजल आपूर्ति सुनिनिश्चत कराने के निर्देश दिये। इस अवसर पर पीएनसी के प्रोजेक्ट मैनेजर गौरव शर्मा, सहायक प्रबंधक सिद्धार्थ सैमर, अवर अभियंता विनीत कुमार शर्मा समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Admin Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Admin Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop