Breaking News

अलीगढ़:रंजिश में एक पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला….

0 2,094

मुकदमा बाजी की रंजिश में एक पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला
थाने में नहीं हुई सुनवाई तो एसएसपी कार्यालय पहुंचा पीड़ित परिवार
अकराबाद। कस्बा में विजयगढ़ चौराहे के निकट काफी समय से हाबूडा जाति के कुछ लोग अपने परिवार सहित रहते हैं। जहां दो पक्षों के बीच पहले से रंजिश एवं मुकदमा बाजी चल रही है। इसी को लेकर एक पक्ष के लोगों ने बृहस्पतिवार की रात दूसरे पक्ष के लोगों
के उपर घर में घुसकर लाठी डंडा व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे एक ही परिवार के चार लोग चोटें लगने से घायल हो गए। घायलों का आरोप है कि थाना अकराबाद पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की जिसको लेकर वह शुक्रवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंचे हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। कस्बा अकराबाद निवासी पीड़िता घायल महिला मछला पत्नी स्व. गोपाल हाबूडा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि आरोपी पक्ष के लोगों ने तीन साल पहले हमारे पक्ष के एक युवक में गोली मार दी थी। जिसका मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। जिसके 24 तारीख में बयान थे। इसी को लेकर आरोपी पक्ष के लोग उनपर लगातार बयान बदलने का दबाव बना रहे हैं। जिसका हम लोगों ने विरोध कर दिया। इसी बात को लेकर बृहस्पतिवार की रात समय करीब दस बजे आरोपी पक्ष के करीब बीस-पच्चीस लोग हथियारों से लेस होकर हमारे घर में घुस आए और फायरिंग करते हुए हमारे उपर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों द्वारा किए गए हमला से मछला देवी, ममता, राहुल व रवेंद्र के गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित पक्ष का कहना है कि घटना के बाद वह लहू-लुहान हालत में अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे। जहां से पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए सीएचसी तो भेज दिया पर आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। जिसपर शुक्रवार को पीड़ित पक्ष ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

रिपोर्ट:अनूप कुमार

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Admin Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Admin Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop