Breaking News

अलीगढ़:साथा चीनी मिल संघर्ष समिति का आह्वाहन 2 अगस्त को जिलाधिकारी को सौंपेंगे ज्ञापन..

0 2,257

अलीगढ़: साथा चीनी मिल संघर्ष समिति के बैनर तले एक बैठक का आयोजन किया गया चीनी मिल ऑफिस के सामने जिसकी अध्यक्षता अजय चौहान गांव निवासी साथा  संचालन रितिक चौहान  ने किया, बैठक में दूर दराज के गांव से आसपास के गांव से सैकड़ो की संख्या में किसान उपस्थित हुए और सबने अपने-अपने विचार रखें, किसान नेता धीरज कुमार सिंह ने कहा योगी आदित्यनाथ विधानसभा चुनाव से पहले साथा चीनी मिल का नवीकरण करने का वादा किया था जो की ढाई वर्ष बीतने के बाद आज तक पूरा नहीं हो नहीं हो सका सरकार की करनी और कथनी में अंतर है , सरकार अपने वायदे को पूरा करें पहले हमारे क्षेत्र में बहुत बड़ी मात्रा में गन्ना की पैदावार होता थी लेकिन चीनी मिल बंद होने के कारण क्षेत्रीय किसानों का गन्ना खेती से मोह भंग हो चुका है, किसान नेता मुनेश पाल सिंह ने कहा चंदे की धंधे की वजह से शाखा चीनी मिल का निर्माण कार्य नहीं हो पा रहा है क्योंकि प्राइवेट चीनी मिलों से सरकार को चंदा मिलता है , किसान नेता जितेंद्र शर्मा ने कहा की चीनी मिल की नवीनीकरण के लिए संघर्ष करना पड़ेगा उसके लिए एक टीम गठित करके गांव-गांव जाकर किसानों को जागृत करना पड़ेगा जब तक हजारों की संख्या में किसान एकत्रित नहीं होंगे सरकार नही सुनने वाली , किसान नेता अजीत पाल सिंह राघव ने कहा सारे सारे किसान भाई जिले भर के गन्ना किसने से गांव गांव जाकर मुलाकात करें और बहुत बड़ी संख्या में किसानों को एकत्रित करें, कुमार गौरव देव चौहान ने कहा जब तक किसान इकट्ठा होकर जिला मुख्यालय को भर नहीं देंगे हजारों की संख्या में तब तक सरकार नहीं झुकने वाली नहीं सुनने वाली, आज की बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित किसान नेता धीरज कुमार सिंह किसान नेता मुनेश पाल सिंह किसान नेता जितेंद्र शर्मा किसान नेता अजीत पाल सिंह रविंद्र राणा ,अजय चौहान साथ, तेजू चौहान कुलदीप सिंह, रोबिन सिंह , परवेंद राणा,पप्पू हरियाणा, रितिक चौहान साथ, श्रीपाल सिंह,गौरांग देव चौहान, रजनीश चौहान रजनीश चौहान आदि सैकड़ो की संख्या में किसान और किसान नेता उपस्थित रहे, और यह निर्णय लिया गया आने वाली 2 अगस्त को हजारों की संख्या में चीनी मिल के गेट पर किसान एकत्रित होंगे और वहां से अलीगढ़ जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर अनेक क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन दिया जाएगा,

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Admin Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Admin Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop