Breaking News

बिग बॉस कन्नड़ में नजर आईं 57 वर्षीय कन्नड़ एक्ट्रेस अपर्णा वस्तारे का निधन, दो साल से फेफड़े के कैंसर से रही थीं जूझ

0 105

नई दिल्ली(कुनाल घोष ) : इन दिनों कैंसर की चर्चा हर तरफ है. इसी बीच कन्नड़ इंडस्ट्री से एक दुख भरी खबर सामने आई है. दरअसल, बिग बॉस कन्नड़ के सीजन वन में नजर आ चुकीं पॉपुलर कन्नड़ एक्ट्रेस, टेलीविजन प्रस्तोता और पूर्व रेडियो जॉकी अपर्णा वस्तारे का गुरुवार रात निधन हो गया, उनके करीबी सूत्रों ने इस बात की जानकारी दीं. बता दें, 57 वर्षीय वस्तारे पिछले दो सालों से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रही थीं, उनके पति नागराज वस्तारे ने बताया. 

 डीडी चंदना पर प्रस्तोता के रूप में अपने काम और कई सरकारी कार्यक्रमों और कार्यक्रमों की एंकरिंग के लिए जानी जाने वाली अपर्णा के कन्नड़ में बेहतरीन उच्चारण की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी थी. 1998 में, उन्होंने दिवाली समारोह के हिस्से के रूप में लगातार आठ घंटे तक शो प्रस्तुत करके एक रिकॉर्ड बनाया. उन्होंने 1984 में पुट्टन्ना कनागल की आखिरी फिल्म ‘मसनदा हूवु’ से सिनेमा में अपनी शुरुआत की और कई कन्नड़ टीवी शो में अभिनय किया,

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop