Breaking News

प्रेरक कहानी के बावजूद सिर फिरा देगी अक्षय कुमार की सरफिरा, जानें कैसी है फिल्म, पढ़ें रिव्यू

0 1,596

नई दिल्ली(कुनाल घोष ) :  साउथ में एक फिल्म बनती है. वो फिल्म कुछ इस शिद्दत के साथ बनाई जाती है कि जिसकी कहानी से लेकर एक्टिंग तक गहरे तक छू जाते हैं. इतने गहरे तक कि फिल्म खूब कामयाब होती है और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में भी छा जाती है. यानी जो भी ये फिल्म डिजर्व करती है वो उसको मिलता है. लेकिन ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. बस फिर क्या था, मेकर्स को लगा इसको हिंदी में बनाते हैं और सिनेमाघरों में रिलीज करते हैं और बम्पर कमाई करते हैं. बस यही बात फिल्म के लिए मुसीबत बन जाती है. यहां हम बात कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार सूर्या की 2020 की हिट फिल्म सोरारई पोटरु की जिसका हिंदी डब वर्जन उड़ान के नाम से मौजूद है. फिल्म की कहानी इंस्पिरेशनल है. लेकिन क्या बॉलीवुड साउथ की इस कामयाब फिल्म के रीमेक के साथ इंसाफ कर पाता है तो इसका जवाब बहुत ही सीधा-सादा है, नहीं. अक्षय कुमार की सरफिरा साउथ की सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है. जिसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. यानी कुछ-कुछ विक्रम वेधा जैसा इत्तेफाक, जिसे गायत्री पुष्कर ने डायरेक्ट किया था, जिन्होंने तमिल में इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को डायरेक्ट किया था. लेकिन हिंदी में आते ही ये अपनी चमक खो बैठी थी. ऐसा ही कुछ सरफिरा के साथ भी है. कहानी एक शख्स की है जो एक सस्ती एयरलाइंस बनाना चाहता है. लेकिन चीजें इतनी आसान नहीं हैं और उसका एक लंबा संघर्ष है. तमिल फिल्म को मराठी परिवेश में रचा-बसा गया है और ये शख्स अक्षय कुमार बने हैं. अक्षय कुमार का बायोपिक का अभी तक का रिकॉर्ड बहुत सफल नहीं रहा है. फिर वो चाहे सम्राट पृथ्वीराज हो या फिर मिशन रानीगंज. सरफिरा भी उसी में एक और नाम जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. सरफिरा में अक्षय कुमार किरदार के साथ इंसाफ करते नजर नहीं आते हैं. जैसा कि अक्षय कुमार के साथ है कि वह साल में चार-पांच फिल्में करते हैं तो किरदारों को समय दे पाना उनके लिए मुश्किल नजर आता है. यही उनके साथ सबसे बड़ी मुश्किल है. यहां एक्टिंग के मामले में वह थोड़ा उथले रह जाते हैं. राधिका मदान और परेश रावल भी फिल्म हैं, उन्होंने भी ठीक-ठाक मेहनत की है. लेकिन बहुत ही औसत हैं.

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop