Breaking News

17 अक्टूबर को BCCI की अहम मीटिंग, इन सीरीज को लेकर होगी चर्चा

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली चाहते हैं कि इंग्लैंड के साथ सीरीज भारत में ही हो, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए हालात पर भी नजरें बनी हुई है.

0 1,492

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की टॉप काउंसिल की 17 अक्टूबर को होने वाली ऑनलाइन मीटिंग में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज, ऑस्ट्रेलिया टूर के प्रोग्राम और घरेलू सीजन पर बात की जाएगी.

यह भी पढ़ें- धोनी की बेटी जीवा का बेहद प्यारा Video, इनकी मासूमियत के कायल हो जाएगे आप

बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि बीसीसीआई पूरी कोशिश करेगी कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज भारत में ही हो. इसके साथ ही कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से पैदा हुए हालात के बावजूद घरेलू टूर्नामेंट हो सके. भारत में कोरोना वायरस संक्रम के मामले करीब 70 लाख है और 1 लाख से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं.

अगर भारत मेजबानी कर पाता है तो मुंबई में 3 अंतरराष्ट्रीय स्टेडियमों वानखेड़े, सीसीआई और डी वाई पाटिल स्टेडियम पर ‘बायो बबल’ बनाया जा सकता है. अहमदाबाद का अत्याधुनिक मोटेरा स्टेडियम भी एक विकल्प है. बोर्ड ने 19 नवंबर से मुश्ताक अली ट्राफी के जरिए घरेलू सत्र शुरू करने की योजना बनाई थी लेकिन महामारी के कारण मौजूदा हालात को देखते हुए ये मुश्किल ही लग रहा है.

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyBottom
PostBodyTop