Breaking News

Fun और Fear के डोज के साथ रिलीज हुआ Laxmmi Bomb का ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb Trailer ) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

0 89

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb Trailer ) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म में तुषार कपूर, शरद केलकर, तरुण अरोरा और अश्विनी कालसेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 2011 में आई तमिल फिल्म ‘मुनि 2: कंचना’ का हिंदी रीमेक है जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया था.

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज की घोषणा करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था, “हॉरर-कॉमेडी मेरा फेवरेट जॉनर है. मैंने इस से पहले भूल-भुलैया में काम किया था. मैंने यह कहानी कई साल पहले सुनी थी और मैं हमेशा से यह फिल्म करना चाहता था. यह मेरे लिए मेरा पैशन प्रोजेक्ट था, लेकिन कुछ कारणों से इसमें देरी होती रही.”

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, “मेरे 30 साल के लंबे करियर में, मानसिक रूप से मेरे लिए यह एक सबसे इंटेन्स रोल रहा. मैंने पहले कभी इस तरह के कैरेक्टर को नहीं प्ले किया है, इस तरह के एक्शन, रिएक्शन बॉडी लैंग्वेज के साथ. इसका क्रेडिट मेरे निर्देशक को जाता है. उन्होंने मुझे मेरे एक ऐसे वर्जन से मिलाया, जिसे मैं जानता भी नहीं था कि वह एक्जिस्ट करता है.”

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyTop