Breaking News

TRP घोटाले पर संजय राउत का बड़ा बयान, बताया कितने का है ये ‘खेल’

शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने टीआरपी (TRP) घोटाले को 30 हजार करोड़ रुपए का बताया है. संजय राउत ने कहा है कि अगर मुंबई पुलिस कमिश्नर खुद प्रेस काफ्रेंस करके सारी बात कह रहे हैं तो उनके पास जरूर कोई न कोई ठोस सबूत होंगे.

0 82

गुरुवार को उजागर हुए टीआरपी घोटाले (TRP scandal) में बड़ी जानकारी सामने आ रही है. यह घोटाला कोई सामान्य घोटाला नहीं है. घोटाले की रकम हैरान करने वाली हो सकती है. शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता व राज्य़सभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने टीआरपी घोटाले को 30 हजार करोड़ रुपए का बताया है. संजय राउत ने कहा है कि अगर मुंबई पुलिस कमिश्नर खुद प्रेस काफ्रेंस करके सारी बात कह रहे हैं तो उनके पास जरूर कोई न कोई ठोस सबूत होंगे.

सत्य का ढोंग हुआ बेपर्दा
संजय राउत ने कहा है कि यह टीआरपी का बड़ा घोटाला है. मुंबई पुलिस के अनुमान के मुताबिक घोटाला 30 हजार करोड़ का हो सकता है. जो चैनल महाराष्ट्र के नेताओं पर छींटकशी कर रहा था और सत्य की बात कर रहा था उसके पीछे कितना बड़ा ढोंग है यह सामने आ गया है. मुंबई पुलिस ने पर्दे के पीछे की हकीकत उजागर कर दी है.

क्या है TRP घोटाला
दरअसल मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने गुरुवार को खुलासा किया है कि तीन चैनल कुछ लोगों को हर महीने 400 से 500 रुपये का लालच देकर अपनी TRP बढ़वा रेह थे. इस घोटाले का खुलासा मुंबई पुलिस की कार्रवाई से हुआ है. मामले की शिकायत TRP बताने वाली एजेंसी BARC  ने खुद की थी. सूत्रों के मुताबिक TRP घोटाले में मुंबई पुलिस के पास कई अहम सबूत हैं. मुंबई पुलिस ने इस मामले में विशाल भंडारी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. लेकिन टीआरपी के इस पूरे खेल में संजू राव नाम का शख्स बड़ी मछली है. TRP घोटाले पर मुंबई पुलिस के खुलासे के बाद रेटिंग एजेंसी BARC ने भी बयान जारी कर जांच का स्वागत किया है. साथ ही जांच में हर मदद देने का भरोसा भी जताया है.

नोट :- अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है। नवीनतम वीडियो न्यूज देखने के लिए हमें यूटूब (Youtube) पर सब्सक्राइब करें।


सूचना :- यह खबर Digital Team AB Live News , के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी Digital Team AB Live News की होगी। www.ablivenews.com या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

PostBodyTop